एसबीआई के ग्राहकों को रविवार को असुविधा का सामना करना पड़ सकता है: जानिए कि आपकी बैंकिंग गतिविधि क्यों प्रभावित हो सकती है | व्यक्तिगत वित्त समाचार

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भारतीय स्टेट बैंक (SBI), भारत के सबसे बड़े ऋणदाता, ने शुक्रवार को अपने ग्राहकों को सूचित किया कि वे 22 नवंबर को INB / YONO / YONO लाइट का उपयोग करते समय कुछ रुक-रुक कर मुद्दों का अनुभव कर सकते हैं। SBI सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है और इसे लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ग्राहकों की अपनी विस्तृत श्रृंखला के लिए समय पर जानकारी।

एसबीआई के ताजा नोटिस की श्रृंखला में ताजा यह जानकारी है। एसबीआई ने ट्वीट किया, “हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ सहन करें क्योंकि हम अपने ऑनलाइन बैंकिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करते हैं।”

एसबीआई ने 22 नवंबर को अपने ग्राहकों को “सहन करने” के लिए कहा है क्योंकि बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा। इसने एक कार्ड पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “हम यूपीजीआर ट्रेडिंग कर रहे हैं। हम बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफ़ॉर्म को अपग्रेड कर रहे हैं। इस अपग्रेड गतिविधि के दौरान, 22 नवंबर 2020 को INB / YONO / YONO लाइट को कुछ आंतरायिक मुद्दों का अनुभव हो सकता है।”

इसमें कहा गया है, “हमें हुई असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें।”

एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सुविधाओं का उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या लगभग 81 मिलियन है और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं 18 मिलियन से थोड़ी अधिक हैं।

लाइव टीवी

YONO SBI द्वारा एकीकृत डिजिटल और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म है। इसने 66 मिलियन डाउनलोड का लैंडमार्क पार कर लिया है। यूओएनओ के 28.5 मिलियन पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं, जो एसबीआई के अनुसार प्रति दिन 7.5 से 8 मिलियन लॉगिन होते हैं।

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